Mobile Ki Awaaz Kaise Badhaye

Mobile Ki Awaaz Kaise Badhaye
हैलो दोस्तों कैसे हैं आप सब? उम्मीद करता हूँ मजे में होंगे। दोस्तों अगर आप भी अपने मोबाइल की कम साउंड से परेशान हो चुके हो और आपके भी फ़ोन की स्पीकर कम साउंड दे रही है तो हमारा आज का ये आर्टिकल आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे है कि Mobile Ki Awaaz Kaise Badhaye तो चलिए शुरू करते है।
दोस्तों आप फ़ोन चाहे कितना भी महंगा के लीजिए लेकिन एक दो साल बाद या कई लोगो को फ़ोन 6-7 महीना पुराना होते है उनका स्पीकर खराब हो जाता है फिर वो जब भी कोई गाना सुनते है या वीडियो देखते है या लाउडस्पीकर पर बातें करते है तो उनके स्पीकर से साउंड बहुत कम आती है तो अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े।

Mobile Ki Awaaz Kaise Badhaye

दोस्तों वैसे फ़ोन की स्पीकर की साउंड बढ़ाने के लिए आपके फ़ोन पर कोई भी ऐसा फीचर नहीं होता है कि आप उसे चालू करके अपने फ़ोन की स्पीकर की आवाज़ बढ़ा सकें लेकिन हां गूगल प्ले स्टोर पर ढेरों सारे ऐसे एप्लीकेशन है जिसकी सहायता से आप अपने फ़ोन के स्पीकर की आवाज़ को पहले से काफी ज्यादा बढ़ा सकते है।
आज हम आपके लिए एक ऐसे ही एप्लीकेशन लेकर आए है जिसकी सहायता से आप स्पीकर की आवाज़ को पहले से 200 गुणा तेज़ कर सकते है और इस एप्लीकेशन का नाम है Speaker Booster: Volume Booster & Sound Amplifier 3D

Speaker Booster: Volume Booster & Sound Amplifier 3D एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें?

दोस्तों इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।


दोस्तों आपको बता दूं कि इस एप्लीकेशन के गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड है इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि ये ऐप कितनी शानदार है तभी इतने लोगों ने इसे डाउनलोड किया है।

Speaker Booster: Volume Booster & Sound Amplifier 3D एप्लीकेशन को कैसे इस्तेमाल करें?

दोस्तों अब बात आती है आखिर इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल कैसे करना है क्योंकि दोस्तों ये ऐप जितनी शानदार है उतनी ख़तरनाक भी क्योंकि इसमें आपको ऐसे फीचर्स भी मिलते है जिसे अगर आप थोड़ा सा भी गलती कर देते है तो आपके फोन का स्पीकर खराब या फट भी सकता है।
लेकिन आप हमारी वेबसाइट पर ये आर्टिकल पड़ रहे हो तो ऐसा कुछ भी नहीं होगा।

दोस्तों अब हम जान लेते है कि इस ऐप को सही तरीके से कैसे इस्तेमाल करना है ताकि आपके फ़ोन की स्पीकर की आवाज़ भी बढ जाए और खराब भी ना हो।

इसे भी पढ़ें: Dusro Ka WhatsApp Chat Apne Phone Me Kaise Dekhe

Step 1. दोस्तों इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद आपको इसे ओपन करना है।
Step 2. ओपन करने के बाद ये ऐप आपको एक Warning देगी उसे आपको Ok कर देना है।
Step 3. Open करने के बाद इस एप्लीकेशन का होमपेज आ जाएगा यहां आपको Settings पर क्लिक करना है।
Step 4. यहां आपको Show Volume Control, Maximum Allowed Boost और Comppatibility Mode ये तीनों ऑप्शन को ऑन कर देना है।
Step 5. अब ऐप के होम पर आपको 2 ऑप्शन देखने को मिलेगा पहला वॉल्यूम और दूसरा Boost इसका ये मतलब है Volume आपके फोन की नॉर्मल वॉल्यूम है लेकिन Boost सबसे जरूरी ऑप्शन है इसी से आपके फ़ोन की स्पीकर की आवाज़ बढ़ेगी।
Volume को आप जितना चाहे उतना रख सकते है लेकिन दोस्तों Boost को आपको 40% या 50% तक ही रखना है क्योंकि अगर आपका फोन नया है और आप Boost को एकदम 100% कर दोगे तो हो सकता है आपके फ़ोन का स्पीकर खराब भी हो जाए इसीलिए Boost को 40% या 50% तक ही रखें।
अब आप अपने फ़ोन में कोई भी गाना सुनिए या वीडियो देखिए आपको खुद फर्क समझ आएगा कि आपके फ़ोन की स्पीकर की आवाज़ बढ़ चुकी है।
दोस्तों ऐसे ही आप अपने फ़ोन के स्पीकर की आवाज़ बढ़ा सकते है।
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको जानकारी मिल गई होगी की Mobile Ki Awaaz Kaise Badhaye अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें फिर मिलते ही नई आर्टिकल में तब तक के लिए बाय बाय!


Previous Post Next Post