Top 5 Best Android App Of 2021

Top 5 Best Android App Of 2021 NewzDirect


हैलो दोस्तों कैसे हैं आप सब? उम्मीद करता हूं आप सभी बहुत अच्छे होंगे। दोस्तों आज मैं आपके लिए Top5 Best Android App Of 2021 लेकर आया हूं जिसे यूज करके आपको मजा आ जायेगा और आप यही बोलोगे काश इस एप्लीकेशन के बारे में मुझे पहले पता होता।

Top 5 Best Android App Of 2021


1. Oreo TV
Oreo tv APK आपकी सभी फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं को दिखाने के लिए एक भारतीय बहुत प्रसिद्ध वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप है। वास्तव में, दो सबसे प्रसिद्ध वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप - मॉर्फियस टीवी और टेरारियम टीवी, अब शट डाउन हो गए हैं, ओरिओ स्ट्रीम टीवी क्रिएटर्स दर्शक की मांग के कारण ऐप में कुछ कार्यक्षमता जोड़ते हैं।
इस ओरियो टीवी ऐप लाइव गाइड में: मूवीज और क्रिकेट टिप्स फ्री ऐप में कितनी भाषाओं के बारे में जानकारी है जैसे कि ऑरो टीवी ऐप तमिल में रहते हैं, ऑरो टीवी ऐप लाइव तेलुगु और हिंदी और अंग्रेजी और कई और भाषाएँ ओरिओ टीवी ऐप में उपलब्ध हैं, और सभी लाइव शो एचडी गुणवत्ता में उपलब्ध हैं।
 दिलचस्प बात यह है कि इसमें इस बारे में जानकारी है कि कैसे उपयोगकर्ता ओरिओ लाइव ऐप के साथ लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।
oreo TV Vs Airtal TV - कौन सा बेहतर है और क्यों
 प्रदर्शन, नेटवर्क और डेटा सेविंग जो कि oreo TV और Airtel TV के बीच बेहतर है। ओरिओ टीवी के लिए यह गाइड दोनों के बीच तुलना और अंतर दिखाता है।
आप इस ऐप के साथ oreo टीवी की लाइव टीवी स्ट्रीमिंग नहीं देख सकते क्योंकि इसमें सिर्फ oreo tv धारावाहिक, क्रिकेट और फिल्मों के बारे में जानकारी या मार्गदर्शिकाएँ हैं।


2. Battery Guru
बैटरी गुरु बैटरी उपयोग की जानकारी प्रदर्शित करता है, बैटरी की क्षमता (mAh) को मापता है, अनुमान दिखाता है, और बैटरी जीवन को लम्बा करने के लिए उपयोगी टिप्स के साथ आपकी चार्जिंग आदतों को बदलने में मदद करता है और इसके जीवनकाल को 200% तक बढ़ाता है।
बैटरियों का एक सीमित जीवनकाल होता है, हर बार जब आप अपने डिवाइस को चार्ज करते हैं तो यह बैटरी को पहनता है, यह कुल (डिजाइन) क्षमता को कम करता है।
 अब, आप पहनने को कम कर सकते हैं, अपने चार्जर के साथ संलग्न डिवाइस के साथ कम समय बिता सकते हैं और कम बैटरी स्तर के बारे में लगातार चिंताओं के बिना अपने मोबाइल जीवन से बाहर निकल सकते हैं।
अपने डिवाइस के लिए सबसे तेज़ चार्जर और USB केबल खोजने के लिए Battery Guru का उपयोग करें। पता लगाने के लिए चार्जिंग करंट (mA में) को मापें! चार्ज करते समय एप आपको अधिकतम करंट दिखाएगा।


3. Proxy Browser
आपके देश में सांस्कृतिक, धार्मिक या राजनीतिक कारणों से कुछ वेबसाइटों को अवरुद्ध किया जा सकता है।
 हमारा ऐप एक कानूनी और सुरक्षित वेबसाइट अनब्लॉक है जो आपकी गति से समझौता नहीं करता है।
 गुमनाम रूप से वेबसाइटों को ब्राउज़ करें, अपने निशान छिपाएं और अपनी गोपनीयता की रक्षा करें।
हमारा प्रॉक्सी ऐप वेबसाइटों को अनब्लॉक करने में मदद करता है, आपके इंटरनेट ट्रैफ़िक को एनक्रिप्ट करता है, सोशल नेटवर्क्स को अनब्लॉक करता है, आपके देश के आईपी को बदलता है और वेब प्रॉक्सी सेटअप के बिना आपको गुमनाम ब्राउज़िंग देता है।


4. Photo Compress & Resize
फोटो कंप्रेस और रिसाइज़ आपकी तस्वीर के आकार या रिज़ॉल्यूशन को कम करने में आपकी सहायता करता है। गुणवत्ता और फ़ाइल आकार में एक आदर्श संतुलन के साथ अपनी छवियों का अनुकूलन करें। लिट फोटो फसल के लिए आवेदन का उपयोग करने और अपनी तस्वीरों को घुमाने के लिए भी एक सुपर आसान है।
फोटो कंप्रेस और रिसाइज़ आपकी तस्वीरों के फ़ाइल आकार को कम करने के लिए स्मार्ट हानिपूर्ण संपीड़न तकनीकों का उपयोग करता है। छवि में रंगों की संख्या को कम करके, डेटा को संग्रहीत करने के लिए कम बाइट्स की आवश्यकता होती है। प्रभाव लगभग अदृश्य है, लेकिन यह फ़ाइल आकार में बहुत बड़ा अंतर बनाता है! आपको मैन्युअल रूप से चित्रों को सहेजने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वे स्वचालित रूप से एक अलग फ़ोल्डर में सहेजे जाते हैं जिसका नाम 'लिटफ़ोटो' है और बिल्ड-इन गैलरी ऐप के माध्यम से पहुँचा जा सकता है। यदि आप जल्दी से चित्र का आकार कम करना चाहते हैं, तो लिट फोटो एक आदर्श विकल्प है। ।
छवि के अवांछित भागों को हटाने और अपनी तस्वीर को बेहतर ढंग से समायोजित करने के लिए उपलब्ध कई पहलू अनुपात के बीच चयन करने के लिए फसल की कार्यक्षमता का उपयोग करें। यह फोटो क्रॉपिंग टूल चित्रों के लिए सीमाओं की छवि बनाने के लिए Google play store फोटो क्रॉपिंग टूल के बीच सबसे अच्छा है और आप छवि को तेज कर सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ फ़ोटो साझा करने से पहले फ़ोटो कंप्रेस आपको फ़ोटो को संक्षिप्त करने में मदद करता है। जब आप संलग्न फोटो के साथ ई-मेल भेजते हैं, तो आप अक्सर पाएंगे कि ई-मेल संदेश का आकार सीमा से अधिक है। उदाहरण के लिए, यदि आपका ईमेल खाता आपको 5 मेगाबाइट्स (एमबी) तक संदेश भेजने की अनुमति देता है और आप केवल दो चित्रों को संलग्नक में शामिल करते हैं (आज के समय में फोन या टैबलेट कैमरा द्वारा ली गई तस्वीरें लगभग 5 या 8 एमबी हैं), तो आप संभवतः पार कर जाएंगे अधिकतम संदेश का आकार। इस मामले में, यह छवि आकार बदलने वाला ऐप बहुत उपयोगी है, क्योंकि यह अधिकांश ईमेल खातों से जुड़ी अधिकतम संदेश आकार सीमाओं को पार करने से बचने में मदद करता है। ई-मेल की रचना करने से पहले चित्रों को संपीड़ित करें और फिर बहुत छोटी तस्वीरें संलग्न करें।


5. NoxLucky HD Live Wallpaper
NoxLucky आपके Android मोबाइल उपकरणों की होम और लॉक स्क्रीन बनाने के लिए एक मज़ेदार और बढ़िया ऐप है, जो आपको अपनी स्क्रीन को 4D लाइव वॉलपेपर और विभिन्न फ़िल्टर के साथ निजीकृत करने और लाइव वॉलपेपर के रूप में TikTok & Instagram से वीडियो सेट करने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, आप उबाऊ प्राप्त कॉल अनुभव को सुखद चीज़ में बदलने के लिए कॉलर शो सुविधा का प्रयास करने में सक्षम हैं। और आप अपनी पसंदीदा छवियों में से नौ को प्ले लिस्ट में हर कुछ घंटों में स्क्रीन पर स्वचालित रूप से बदलने के लिए चुन सकते हैं। इस शक्तिशाली पृष्ठभूमि परिवर्तक के माध्यम से, आप अपने पसंदीदा एचडी और 4 डी छवियों को मुफ्त में वॉलपेपर के रूप में बना सकते हैं, विभिन्न श्रेणियों को खोज और खोज सकते हैं। NoxLucky ज्यादातर स्मार्टफोन ब्रांडों जैसे सैमसंग, Xiaomi, Huawei, OPPO, Vivo, आदि का समर्थन करता है, अपने फोन के लिए अपने उच्च परिभाषा पृष्ठभूमि के साथ अपने फोन को दूसरों के लिए वाह करने के लिए अपना सही वॉलपेपर ढूंढें।
अपने फोन को चेतन करने के लिए लाइव वॉलपेपर प्राप्त करें
 NoxLucky आपके फोन को जीवंत और दिलचस्प बनाने के लिए मुफ्त में विशिष्ट उच्च-गुणवत्ता वाले लाइव वॉलपेपर के टन प्रदान करता है। यहाँ NoxLucky में स्क्रीन-सेवर्स के लगातार अपडेट हैं और यह आपको हर दिन सबसे हॉट थीम प्रदान करेगा। NoxLucky के साथ आप नवीनतम वॉलपेपर फ़ैशन के साथ रख सकते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपकी स्क्रीन तेजस्वी और बाहर की बनी रहे।


दोस्तों मुझे आशा है आज मैंने आपको जिन Top 5 Best Android App Of 2021 के बारे में बताया ये आपको पसंद आया होगा अगर आपको हमारा आज का ये आर्टिकल पसंद आया तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करें! धन्यवाद!!!
Previous Post Next Post