WhatsApp Group Link 2021 - Join Active Groups

हैलो फ्रेंड्स कैसे है आप? मैं आशा करता हूं आप बहुत ही अच्छे होंगे। एक बार फिर से आपका स्वागत है हमारे वेबसाइट NewzDirect.Com में, दोस्तों अगर आप किसी WhatsApp Group की तलाश कर रहे है जहां आप नए नए लोगों से बात कर सकें तो आप बिलकुल सही पोस्ट पढ़ रहे है, आज हम आपको WhatsApp Group Link 2021 के बारे में बताएंगे जिससे आप दुनिया भर की किसी भी WhstsApp Group पर ज्वॉइन कर सकते है।

वैसे आपको ये तो पता ही होगा की आजकल WhatsApp पर कोई भी चीज कितनी तेज़ी से वायरल हो जाती है जैसे Funny Video देखते ही देखते वायरल हो जाती है या फिर Text फॉर्मेट के Funny चुटकुले या Photo के रूप में आजकल Memes तेज़ी से वायरल हो जाते है।

दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको अनलिमिटेड WhatsApp Group Join करने का तरीका बताएंगे और ये सभी ग्रुप 100 प्रतिशत एक्टिव होंगे ऐसा बिलकुल भी नहीं होगा की आप इस ग्रुप को ज्वॉइन कर लो और इसमें आपको Active लोग ना मिलें ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला, यहां सभी ग्रुप 100% एक्टिव ग्रुप होंगे।


दोस्तों अगर एक ऑनलाइन दोस्त बनाना चाहते है तो आप इस ग्रुप में से किसी को ढूंढकर उसे अपना ख़ास दोस्त भी बना सकते है चाहे वो लड़का हो या लड़की ये आपके उपर है की आप कैसा दोस्त बनाना चाहेंगे, लेकिन हां आपको लड़का या लड़की दोनों के नंबर इन ग्रुप में मिल जायेंगे।

WhatsApp Group Link 2021 - Join Active Groups


दोस्तों अब आइए मैं आपको बता देता हूं की कैसे आप नए नए WhatsApp Group में Join कर सकते है, दोस्तों WhatsApp Group Join करने के लिए आपको सबसे पहले अपने फ़ोन में एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना पड़ेगा जिस एप्लीकेशन का नाम Whats Group Link है।
इस एप्लीकेशन को आप नीचे दिए गए डाऊनलोड बटन पर क्लिक करके अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है।

अब अपने फ़ोन में इस एप्लीकेशन को ओपन कीजिए और इस एप्लीकेशन की सभी परमिशन को से दीजिए, इस एप्लीकेशन को ओपन करते ही आपको ढेरों सारे WhatsApp Group के नाम दिखाई देगा जैसे – Virat Fans, Cute Girls, Pubg Lovers और भी बहुत कुछ।
अब इस एप्लीकेशन के Left Side पर 3 Lines पर क्लिक कीजिए उसके बाद यहां आपको Category के हिसाब से ग्रुप के नाम मिल जायेंगे जैसे – Latest Group, Travel Group, Love & Rommance Group, Love Group और Lifestyle और भी ढेरों सारी ग्रुप।

आपको अपने पसंद का कैटेगरी चुनना है की आपको किस प्रकार की व्हाट्सऐप ग्रुप में ज्वाइन होना है मान लीजिए आपको नए नए लोगों से फ्रेंडशिप करनी है तो आपको Friendship वाले पर टैप करना है, अब फ्रेंडशिप से जुड़ी जितने भी व्हाट्सऐप ग्रुप है सभी आ जायेगा, आपको जिस ग्रुप पर ज्वॉइन होना है उस पर क्लिक कीजिए अब आपके सामने JOIN WhatsApp Group का ऑप्शन दिखाई देगा उसपर क्लिक कर दीजिए अब आप अपने व्हाट्सऐप पर पहुंच जायेंगे यहां पर ग्रुप को ज्वॉइन कर सकते है।


WhatsApp Group Join Link 2021:

दोस्तों अगर आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड किए बिना व्हाट्सऐप ग्रुप में ज्वाइन करना चाहते है तो हमने आपको नीचे 10 से भी ज्यादा Random WhatsApp Group का Join Link दिया है आप इन लिंक पर क्लिक करके डायरेक्ट इन ग्रुप पर ज्वॉइन हो सकते है।


Final Words: दोस्तों आपको हमारा ये पोस्ट WhatsApp Group Link 2021 - Join Active Groups कैसा लगा नीचे कॉमेंट करके जरूर बताएं और आपका कोई भी सवाल है तो भी आप नीचे कमेंट जरुर करें और अगर ये पोस्ट आपको पसंद आया तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।





Previous Post Next Post