WhatsApp Par Last Seen Hide Kaise Kare?

यदि आप नहीं चाहते कि दूसरों को पता चले कि आप उनके संदेश पढ़ रहे हैं, तो अनदेखी आपके लिए बनी है!

इस अद्भुत ऐप के साथ सामाजिक नेटवर्क और चैट पर अपनी गोपनीयता वापस पाएं। अब आपके पास अपने दोस्तों के संदेशों को गुप्त रूप से पढ़ने की स्वतंत्रता है, बिना किसी अंतिम बार देखे गए नोटिस या ब्लू डबल चेक के, और यह फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सएप और वाइबर के लिए काम करता है!

आखिरकार! कोई और अधिक पठन रसीद नहीं, कोई चेक मार्क नहीं, कोई ब्लू डबल टिक या अंतिम बार देखा गया!

यह अंतिम बार देखा गया हैडर उपयोग करना वास्तव में आसान है: जब आप इन तीन मैसेंजर ऐप में से किसी एक से संदेश प्राप्त करते हैं, तो यह अनसीन एप्लिकेशन में भी प्राप्त होगा। वहां, आप इसे जब चाहें, अपने किसी मित्र को यह जाने बिना कि आपने इसे देखा है, स्वतंत्र रूप से पढ़ सकते हैं। केवल जब आप जवाब देने का निर्णय लेंगे, तो «देखा» या चेकमार्क नोटिस प्रदर्शित किया जाएगा और लोगों को पता चल जाएगा कि आपने संदेश पढ़ा है।

इंटरनेट कनेक्शन को हटाने या ऑफ़लाइन मोड को सक्रिय करने की कोई आवश्यकता नहीं है: अनसीन एक सुंदर डिज़ाइन और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस प्रदान करता है जहां आप संदेशों को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें मैसेंजर द्वारा सॉर्ट भी कर सकते हैं!

अनसीन «चैट हेड्स» (डैशडो) का भी उपयोग करता है जो आपको स्क्रीन पर एक छोटे बुलबुले में अपठित संदेश दिखाएगा। यह बहुत मददगार है क्योंकि यह आपको अपने वर्तमान कार्यों को रोके बिना संदेशों को पढ़ने की क्षमता देता है। अनसीन पर मैसेज को खोलने के लिए बस बबल पर टैप करें या इसे हटाने के लिए स्क्रीन के नीचे तक ड्रैग करें।

व्हाट्सएप के लिए ब्लू डबल टिक छिपाएं, फेसबुक मैसेंजर के लिए आखिरी बार नहीं देखा गया, वाइबर के लिए कोई आखिरी बार नहीं पढ़ा गया ‌‌‌
• अपने मित्रों को जाने बिना चैट संदेशों को अदृश्य और गुप्त रूप से पढ़ें
• आपकी सभी पसंदीदा चैट एक ही स्थान पर, जहां आप उन्हें ऐप द्वारा बारीक रूप से सॉर्ट कर सकते हैं
• त्वरित संदेश अवलोकन के लिए चैट हेड्स (डैशडो)
• व्हाट्सएप, वाइबर या मैसेंजर जैसे विभिन्न चैट ऐप्स के लिए अनसीन को सक्षम या अक्षम करें, और केवल चयनित चैट के लिए अदृश्य रहें

2 Comments

Previous Post Next Post