Photo Ka Size Kam Kaise Kare | How To Resize Photo In Mobile - Newzdirect

Photo Ka Size Kam Kaise Kare | How To Resize Photo In Mobile:फोटो का आकार बदलने, बैच का आकार बदलने, फोटो को छोटा करने, फोटो का आकार समायोजित करने के लिए इमेज रिसाइज़र।

तेज़ और आसान तरीके से फ़ोटो का आकार बदलें।

उपयोग में आसान इमेज रिसाइज़र ऐप आपको फ़ोटो के आकार को तेज़ी से कम करने या फ़ोटो रिज़ॉल्यूशन का आकार बदलने में मदद करता है। इसका उपयोग फोटो के आकार को समायोजित करने के लिए टेक्स्ट मैसेज, ई-मेल, इंस्टाग्राम, फेसबुक, वेब फॉर्म आदि के लिए किया जा सकता है।


यदि आप जल्दी से फ़ोटो का आकार बदलना चाहते हैं, तो Photo & Picture Resizer एक आदर्श विकल्प है। फोटो रिसाइज़र आपको गुणवत्ता खोए बिना छवि आकार को आसानी से कम करने की अनुमति देता है। आपको आकार बदलने वाले चित्रों को मैन्युअल रूप से सहेजने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वे स्वचालित रूप से 'Pictures/PhotoResizer' नामक एक अलग फ़ोल्डर में सहेजे जाते हैं।

आपके एंड्रॉइड डिवाइस के लिए इमेज रिसाइज़र एक उपयोगिता ऐप है जो आपको सही रिज़ॉल्यूशन का चयन करके फ़ोटो को छोटा करने देता है। Photo Resizer एक ऐसा ऐप है जिसे आपको छवियों को जल्दी और आसानी से आकार देने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। छवि पुनर्विक्रेता एक सरल कार्य करता है जैसे छवि को तेज़ और उपयोग में आसान तरीके से आकार देना। यह इमेज रिसाइज़र कैमरा रिज़ॉल्यूशन के आधार पर रिज़ॉल्यूशन सूची प्रदान करके चित्र पहलू अनुपात को बनाए रखता है। Photo Resizer आपको Instagram, Facebook, Twitter, Pinterest, Reddit, Tumblr, Google+, VKontakte, KakaoTalk, आदि पर पोस्ट करने से पहले फ़ोटो का आकार बदलने में मदद करता है।


जब आप संलग्न चित्रों के साथ ई-मेल भेजते हैं, तो आप अक्सर पाएंगे कि ई-मेल संदेश आकार सीमा से अधिक है। उदाहरण के लिए, यदि आपका ईमेल खाता आपको 5 मेगाबाइट (एमबी) तक के संदेश भेजने की अनुमति देता है और आप अटैचमेंट में केवल दो चित्र शामिल करते हैं (आज के फोन या टैबलेट कैमरे द्वारा लिए गए चित्र लगभग 5 एमबी हैं), तो आप शायद अधिकतम से अधिक हो जाएंगे। संदेश का आकार। इस मामले में, यह इमेज रिसाइज़र ऐप बहुत मददगार है, क्योंकि यह अधिकांश ईमेल खातों से जुड़ी अधिकतम संदेश आकार सीमा को पार करने से बचने में मदद करता है। ई-मेल लिखने से पहले तस्वीरों को छोटा करें और फिर बहुत छोटे चित्र संलग्न करें।

Photo Resize App Features:

* बैच का आकार बदलें (कई फ़ोटो का आकार बदलें)
* मूल चित्र प्रभावित नहीं होते हैं
* आकार के चित्र स्वचालित रूप से आउटपुट फ़ोल्डर में सहेजे जाते हैं
* आकार बदलने वाली तस्वीरों की बहुत अच्छी गुणवत्ता
* कई बार आकार बदलने वाली तस्वीरें गुणवत्ता नहीं खोती हैं
* इशारों से तस्वीरें ब्राउज़ करना
* फोटो का आकार कम करने से मूल गुणवत्ता और पहलू अनुपात बरकरार रहता है
* बहुत अच्छा संपीड़न परिणाम (4MB चित्र लगभग सिकुड़ गया है। ~400 KB - रिज़ॉल्यूशन 800x600 के लिए)
* रिज़ॉल्यूशन को 1920x1080, 2048x1152 (2048 पिक्सेल चौड़ा और 1152 पिक्सेल लंबा) या कस्टम में समायोजित करें
* पक्षानुपात को 2x3, 16x9 या कस्टम में समायोजित करें
* इंस्टाग्राम, फेसबुक, व्हाट्सएप, प्रिंटिंग के लिए फोटो डाउनसाइज करें
* फोटो का आकार समायोजित करें
* स्केल छवि आकार
* फोटो बढ़ाएँ
* यूट्यूब बैनर निर्माता 2048x1152
* केबी, एमबी में फोटो का आकार बदलें

इसे भी पढ़ें: Photo Ka Background Kaise Remove Kare?

फोटो साइज एडिटर आसानी से हो सकता है:
* ईमेल या टेक्स्ट संदेश के माध्यम से भेजा गया
* सोशल मीडिया (Instagram, Facebook, YouTube, Flickr, Discord, VKontakte, KakaoTalk, आदि) पर साझा किया गया।

आपके फोन पर हजारों मेगापिक्सेल प्रति इंच के साथ एक उच्च परिभाषा कैमरा होना बहुत अच्छा है, लेकिन अगर आप अपने दोस्तों को अपनी तस्वीरें नहीं भेज सकते हैं, तो आप अपने फोन और चार्जर को घोंघा मेलबॉक्स में फेंक सकते हैं और इसे अपने दोस्त को भेज सकते हैं। , सही? फिर कभी नहीं! हमारा फोटो रीसाइज़र आपकी समस्याओं का समाधान करेगा और फ़ोटो को छोटा करेगा!

दोस्तों आशा हैं आप समझ गए होंगे कि Photo Ka Size Kam Kaise Kare | How To Resize Photo In Mobile अगर आपको यह ब्लॉग पोस्ट अच्छा लगा तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।
Previous Post Next Post