अब अपने फ़ोन में लगाओ वीडियो रिंगटोन - Newzdirect.Com

अब अपने फ़ोन में लगाओ वीडियो रिंगटोन - Newzdirect.Com


नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप सब? आप सभी का स्वागत है आज की एक और नई आर्टिकल में दोस्तों आज कि इस आर्टिकल में मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि कैसे आप अपने फोन में रिंगटोन ना सेट कर के वीडियो रिंगटोन कैसे सेट कर सकते हैं जिससे तू तो आपके फोन में जब भी कोई कॉल आएगा तो आपके फोन में एक वीडियो रिंगटोन बजेगा जिसे देखकर आपके आसपास के लोग आपके दोस्त सभी चौक जाने वाले हैं और आपसे पूछेंगे कि भाई साहब आपने अपने फोन में कौन से रिंगटोन लगाई है कि आपके फोन में वीडियो रिंगटोन प्ले हो रहा हैै।


Video Ringtone Kaise Lagaye?


इनकमिंग कॉल के लिए रोमांटिक वीडियो रिंगटोन नवीनतम और सबसे आश्चर्यजनक विशेषता है जो पुराने पारंपरिक आने वाले पैटर्न से ऊब गए लोगों के लिए सभी एप्लिकेशन पर आई है; अब इस वीडियो रिंगटोन ऐप के साथ इनकमिंग कॉल की सेटिंग वीडियो रिंगटोन ऐप्स द्वारा आपके चयनित सेट अप लव वीडियो के अनुसार आपके मूड को बदलने के लिए आश्चर्यजनक है।


इनकमिंग कॉल के लिए लव वीडियो रिंगटोन किसी भी कीमत के बिना आने वाले कॉलर रिंगटोन गाने पर वीडियो लागू करने के लिए सभी सरल कदम हैं। इस एप्लिकेशन के पास आपके कॉलर थीम के रूप में सेट करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वीडियो का संग्रह है। जैसा कि लव वीडियो रिंगटोन आपको उबाऊ छोटी तस्वीर के बजाय शांत फुल-स्क्रीन प्रेम वीडियो और प्रेम रिंगटोन के साथ अपनी आने वाली कॉल स्क्रीन का उपयोग करने की अनुमति देता है।

Features of Video Ringtone App : 

• इनकमिंग कॉल पर रिंगटोन गीत के रूप में वीडियो

 • वीडियो रिंगटोन समारोह को सक्षम / अक्षम करें

 • वीडियो डिवाइस गैलरी से चयन किया जा सकता है

 • प्यार वीडियो के साथ सुंदर पृष्ठभूमि सेट करें

 • दी गई डिफ़ॉल्ट पृष्ठभूमि से चयन करके अपनी कॉलिंग स्क्रीन की पृष्ठभूमि को अनुकूलित करें

 • स्क्रीन पृष्ठभूमि के रूप में मोबाइल गैलरी से अपनी तस्वीरों का चयन करें

 • आने वाली कॉलिंग स्क्रीन के लिए पूर्ण स्क्रीन वीडियो रिंगटोन

 • विभिन्न थीम उत्तर से चयन करें और बटन को अस्वीकार करें

"Love Video Ringtone for Incoming Call" को कैसे इस्तेमाल करें?

 दोस्तों अगर आप वीडियो रिंगटोन एप्लीकेशन को अपने फोन में चलाना सीखना चाहते हैं तो इसके लिए मैंने एक वीडियो का लिंक नीचे दिया है उस वीडियो को देखकर आप इस एप्लीकेशन को चलाना कैसे हैं वह आप बहुत ही आसानी से सीख सकते हैं।

"Video Ringtone Application " को डाउनलोड कैसे करें?


दोस्तों अगर आप वीडियो रिंगटोन एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको नीचे डाउनलोड का एक बटन मिलेगा उस बटन के ऊपर क्लिक करके आप इस एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। 

  
दोस्तों आज का यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं और अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और ज्यादा से ज्यादा ग्रुप में भी इस आर्टिकल को शेयर करें और अगर आप ऐसे ही आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर लीजिए।

7 Comments

Previous Post Next Post