BiP Messaging App Kya Hai? Kaise Use Kare - Hindi Me

नमस्कार दोस्तों! कैसे हैं आप सब? आशा करता हूँ बहुत अच्छे होंगे! दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है जब से भारत में WhatsApp ने अपनी नई Privacy Policy की घोषणा की है तब से लोग WhatsApp की जगह नई नई मैसेजिंग ऐप की और जा रहे है इसी बीच सोमवार को तुकी (Turkey) के राषट्रपति Recep Tayyip Erdogan ने भी WhatsApp की आलोचना करते हुए अपील की है कि अपना मैसेंजिंग ऐप BiP App यूज करने की।

अब BiP App सिर्फ तुकी में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लाखों लोगों ने डाउनलोड करना शुरू कर दिया और इस ऐप के लाखों यूजर बन चुके है। अभी तक BiP App के सिर्फ भारत में 50 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स बन चुके हैं।

BiP App Kya Hai?


बीईपी एक सुरक्षित, आसान उपयोग, मुफ्त संचार और जीवन मंच है, जो एक सहज संचार और उपयोगिता सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जैसे कि 106 भाषाओं में त्वरित अनुवाद और विनिमय दरें।

Mobile और Web दोनों पर उपलब्ध, BiP आपको 10 लोगों तक वीडियो और ऑडियो कॉल करने, चित्र, वीडियो और स्थान साझा करने की अनुमति देता है।

BiP App Features:

FREE CALLS (HD) : भले ही आप कितने भी दूर क्यों न हों, आपके प्रियजन और सहकर्मी ’BiP’ से दूर हैं।  फ़्री के लिए दुनिया भर के 10 लोगों के साथ तुरंत HD आवाज़ या वीडियो कॉल के माध्यम से कनेक्ट करें!

NO LANGUAGE BARRIER: बीईपी के लिए धन्यवाद, आप 106 भाषाओं का अनुवाद कर सकते हैं।  बस अपने संदेश को अपनी स्थानीय भाषा में लिखें और यह स्वचालित रूप से आपके मित्र के फोन पर अनुवादित हो जाएगा।

CUSTOMIZE AS YOU WISH: आइकन बदलकर या सुविधाओं को हटाकर अपनी वरीयताओं के आधार पर बीईपी को अनुकूलित करें।

THEMES TO SUIT YOUR MOOD: अपने मूड के अनुरूप और बैटरी के उपयोग को अनुकूलित करने के लिए नाइट, नाइट ब्लू, मैजेंटा, ऑरेंज और डार्क थीम में से किसी एक को चुनें।

PHOTO AND VIDEO-SHARING (HD): एचडी में वीडियो और फोटो साझा करके आप उन्हें कैसे अनुभव करते हैं, इसे ठीक से साझा करें।

GROUP CHAT: समूह चैट का आनंद लें जिससे आप अपने दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों के साथ जुड़े रह सकें।  यदि आप चाहें, तो एक टाइमर सेट करें और आपका समूह आत्म-विनाश करेगा!

FOLLOW ME: अपने प्रियजनों को बताएं कि आप तत्काल और लाइव स्थान साझाकरण को सक्षम करके कहां हैं।

DISCOVER: अपने स्थान के आधार पर मनोरंजक सामग्री से लेकर मौसम पूर्वानुमान तक की विस्तृत सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की खोज करें।

अधिक खोजने और जुड़े रहने के लिए BiP डाउनलोड करें!

BiP App Ka Malik Kon Hai?

BiP App को तुकी की शहर इस्तांबुल में रहने वाले एक ऐप Developer Team ने बनाया हैं जिसका नाम हैं BiP A.S है जो तुर्की के इस्तांबुल में हैं।

BiP App Download Kaise Kare?

दोस्तों अगर BiP ऐप को अपने फोन में डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे आपको डाउनलोड का बटन मिलेगा उस बटन के ऊपर क्लिक करके आप BiP एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं।

Download BiP App

दोस्तों उम्मीद करूंगा आपको बीआईपी एप्लीकेशन के बारे में सब कुछ समझ में आ गया होगा अगर आप कोई आर्टिकल पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें,फिर मिलते है एक और नई आर्टिकल में तब तक के लिए बाय-बाय!!!








7 Comments

Previous Post Next Post