FAU-G Game Kya Hai? FAU-G Game Kaise Download Kare?

FAU-G Game Kya Hai? FAU-G Game Kaise Download Kare?
 हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब? उम्मीद करता हूं बहुत ही अच्छे होंगे। दोस्तों जैसा की आप सभी को पता हैं की हम भारतीय Gamers कितने दिनों से FAU-G Game का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे कि हमारा FAU-G Game कब लांच होगा और हम अपने अपने में उस कैसे जल्दी से खेल पाएंगे, तो दोस्तों आखिरकार हम सभी का इंतजर कि घड़ी खत्म हो चुकी हैं FAU-G Game आज के दिन यानी गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर लांच जो चुका हैं, तो दोस्तों आज कि इस आर्टिकल में मैं आपको FAU-Game के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं की FAU-G Game Kya Hai?, FAU-G Game Kaise Download Kare?

FAU-G Game Kya Hai?

दोस्तों FAU-G Game का Full Form "Fearless And United Guards" हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि फ़ौजी गेम बिल्कुल इंडियन गेम हैं जिसे हमारे इंडियन डेवलपर्स ने बनाया हैं।


FAU-G Game Kab Launch Hua?

दोस्तों फ़ौजी गेम को गणंत्रता दिवस 2021 यानी 26 जनवरी 2021 को लॉन्च किया गया।


FAU-G Game Kaise Download Kare?

दोस्तों अगर बात करें कि कैसे आप फ़ौजी गेम को डाउनलोड कर सकते हैं तो ये बहुत ही आसान हैं आप गूगल प्ले स्टोर पर FAU-G सर्च करके इस गेम को बिल्कुल फ्री में डाउनलोड करके अपने फ़ोन में खेल सकते हैं।


FAU-G Game के Features:

दोस्तों फ़ौजी गेम में आपको वे सभी फीचर्स मिलेंगे जो आपको PUBG गेम में मिलते थे लेकिन दोस्तों इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करने पड़ेगा क्योंकि दोस्तों आपको भी पता है कि गेम आज कि लॉन्च हुआ है तो ऐसे अपडेट होने में थोड़ा सा टाइम तो लगेगा ही,फिर भी दोस्तों मैं आपको फ़ौजी गेम के कुछ ऐसे फीचर्स के बारे में बता देता हूं जो आपको मिलने वाले हैं।

1) फ़ौजी गेम में आपको ग्राफिक्स काफी अच्छी मिलेगी।

2) फ़ौजी गेम में आपको HD Quality,Ultra HD Quality मिल जाएगी।

3) इसमें आपको PUBG की तरह अलग अलग Maps देखने को मिलेगा जिससे आप अलग अलग मैप पर इस गेम को आप खेल सकते हैं।


FAU-G Game Founder

दोस्तों फ़ौजी गेम को भारत के बैंगलुरू कि एक कंपनी nCores Game ने बनाया हैं,इस गेम को बनाने को सबसे ज्यादा श्रेय हमरा खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को जाता हैं क्योंकि उन्होंने है इस गेम कि ऐलान किया था।

दोस्तों सबसे बड़ी बात ये है कि इस गेम से होनेवाली कमाई को 20% हिस्सा हमारी भारतीय सेना के वीर ट्रस्ट को दान दिया जाएगा,इसीलिए दोस्तों आप सभी से निवेदन है आपलोग इस गेम जरूर डाउनलोड करे।

दोस्तों मुझे उम्मीद हैं की इस आर्टिकल के जरिए समझ गए होंगे कि FAU-G Game Kya Hai? FAU-G Game Kaise Download Kare?, अगर फिर भी आपका कोई सवाल हैं तो आप बिना कोई टैंशन के हमारे कॉमेंट सेक्शन में लिख सकते हैं हम आपके सवाल कि जवाब जरूर देंगे। धन्यवाद दोस्तों इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए।


 

Previous Post Next Post