My Photo Phone Dialer App Review In Hindi

My Photo Phone Dialer App Review In Hindi

हैलो दोस्तों कैसे है आप सब? उम्मीद करता हूँ बहुत ही अच्छे होंगे। दोस्तों अगर आप अपने फ़ोन के वही पुराने बोरिंग Calling Screen से परेशान हो चुके है तो आज का ये पोस्ट पढ़ने के बाद आपके फ़ोन का कॉलिंग स्क्रीन बिल्कुल बदल जाने वाला है क्योंकि आज हम आपके के लिए एक ऐसा शानदार एप्लिकेशन लेकर आए हैं जिससे आप अपने फ़ोन कोई साधारण Calling Screen को बेहद ही खूबसूरत बना सकते है।
दोस्तों आप फ़ोन चाहे कितना भी महंगा के लीजिए लेकिन आपके फ़ोन का कॉलिंग स्क्रीन बिल्कुल वही रहता है जैसा कि आपको सभी के स्मार्टफोन में रहता है लेकिन गूगल प्ले स्टोर पर काफी सारे ऐसे ऐप्स मौजूद है जिसकी सहायता से आप इसे बदल सकते है।

My Photo Phone Dialer App क्या हैं?

मेरा फोटो फोन डायलर, मेरी तस्वीरें कॉल एप्लिकेशन को आपके कॉलिंग डायल स्क्रीन को निजीकृत है। अपनी पसंद की फोटो लगाएं, अपनी खुद की डायल स्क्रीन बनाएं। इसे इच्छित तरीके से कस्टमाइज़ करें और उबाऊ फोन के कॉलिंग डायल पैड का उपयोग करना बंद करें।
अपने फोटो या सौंदर्य लाइव पृष्ठभूमि के साथ उबाऊ कॉलिंग डायल पैड को बदलें।
कॉल स्क्रीन थीम और कॉल स्क्रीनिंग और कॉलर स्क्रीन डिस्प्ले और कॉन्टैक्ट डायलर यह पूर्ण स्क्रीन फ़ोटो में एंड्रॉइड के लिए डायलर है। यह कॉल स्क्रीन थीम स्लाइड भी है जो एंड्रॉइड और कॉन्टैक्ट फोटो और कॉन्टेक्ट पिक्चर के लिए कॉल थीम के लिए कॉल थीम चेंजर है और डायलपैड फोन केस मेकर सेट फोटो फोन फोटो और स्मार्ट डायलर पर है। यह क्लासिक टेलीफोन कॉलर आईडी ऐप और कॉन्टैक्ट्स ऐप और मेरा फोटो फोन डायलर भी है। त्वरित संपर्क डायलर फोन बुक और डायलर वॉलपेपर और डायलर एक्सप्रेस और डायलर अपडेट और फोन डायलर अपडेट और डायलर यूआई और डायलर पैड थीम और एंड्रॉइड के लिए डायलर ऐप। डायलर डाउनलोड और डायलर पुराने फोन डायलर कीपैड थीम के डायलर कीपैड विषय और डायलर संपर्क और डायलर संपर्क और डायलर नाम और डायलर नए संस्करण के डायलर काले विषय के फोन एप्लिकेशन को छिपाते हैं।

My Photo Phone Dialer App Review In Hindi

दोस्तों फ़ोन की कॉलिंग स्क्रीन को चेंज करने के लिए आपको एक ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा जिसका नाम " My Photo Phone Dialer - Contact " है।
My Photo Phone Dialer App डाउनलोड कैसे करें?
My Photo Phone Dialer एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
My Photo Phone Dialer App कैसे इस्तेमाल करें?

दोस्तों इस ऐप को इस्तेमाल करने के किए आपको नीचे बताए गए सभी Steps को Follow करना होगा।
  • यहां हम सभी महत्वपूर्ण अनुमतियों की व्याख्या करते हैं जो हमारे एप्लिकेशन अनुरोध करते हैं। ये अनुमतियाँ हमारे ऐप के लिए कुछ विशेषताएं करने के लिए आवश्यक हैं।
  • इनकमिंग कॉल प्राप्त करें और आउटगोइंग कॉल की प्रक्रिया करें, डिफ़ॉल्ट डायलर एप्लिकेशन के लिए अनुमतियों की आवश्यकता होती है।
  • पढ़ें, कॉल लॉग सर्च कॉल लॉग लिखें, हाल ही में कॉल प्रदर्शित करें।
  • सीधे फोन नंबर पर कॉल करें: यह अनुमति उपयोगकर्ताओं को चैट पेज पर फोन बटन द्वारा कॉल को जल्दी और आसानी से करने की अनुमति देती है।
  • अपने संपर्कों को पढ़ें: यह अनुमति रंगीन एसएमएस को संदेशों के संपर्क प्राप्त करने और उपयोगकर्ताओं को एक नया संदेश बनाते समय संपर्क चुनने की अनुमति देती है।
  • चित्र और वीडियो / रिकॉर्ड ऑडियो लें: जब आप फ़ोटो या ऑडियो दूसरों को भेजना चाहते हैं तो ये अनुमतियाँ MMS की सुविधा के लिए काम करती हैं।
  • मेरा फोटो फोन मूल रूप से एक एप्लिकेशन है जो इनकमिंग कॉल को संभालने और एक नंबर डायल करने की अनुमति देता है। इसलिए, कॉल को भेजने और प्राप्त करने जैसे बुनियादी कार्यों को करने में सक्षम होने के लिए एप्लिकेशन को डिफ़ॉल्ट डायलर एप्लिकेशन के रूप में चुना जाना चाहिए।
  • मैं डिफ़ॉल्ट डायलर अनुमति के बिना मेरा फोटो फोन का उपयोग कर सकते हैं। कॉल-संबंधी सभी सुविधाएँ काम करना बंद कर देंगी यदि एप्लिकेशन अब डिफ़ॉल्ट डायलर एप्लिकेशन नहीं है।
डिफ़ॉल्ट डायलर एप्लिकेशन एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसमें इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल से संबंधित घटनाओं पर पूरा नियंत्रण होता है। किसी इनकमिंग कॉल को स्वीकार या अस्वीकार करने की अनुमति दें। इसके अलावा, एप्लिकेशन में कई अन्य घटकों तक पहुंच होती है जैसे कॉल इतिहास, उपयोगकर्ता द्वारा निर्दिष्ट नंबर पर कॉल करना।

दोस्तों उम्मीद है आपको हमारा आज का ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें फिर मिलते हैं नए आर्टिकल में तब तक के किए बाय बाय!!!!

6 Comments

Previous Post Next Post