अनजान नंबर से कॉल कैसे करें? Private Number Calling App

हैलो दोस्तों कैसे है आप सब? आशा करता हूं अपलोग ठीक होंगे। एक बार फिर से आपका स्वागत है हमारी वेबसाइट की एक और शानदार नई आर्टिकल में और आज का यह आर्टिकल आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाली है आज मैं आपके लिए एक कमाल की एप्लीकेशन लेकर आया हूं जिसकी मदद से आप किसी को भी अनजान नंबर से कॉल कर सकते है। जिससे सामने वाले के फ़ोन पर आपका नंबर दिखाई नही देगा।


जैसा की आप सभी को पता है अगर आप अगर आप किसी को भी कॉल करते है तो उसको आपका पर्सनल फ़ोन नंबर दिखाई देता है और उसको पता चल जाता है की आपने उसको कॉल किया है।

लेकिन अगर आप चाहते है की उसको एक Privete नंबर से कॉल करना तो आप इस ट्रिक से बहुत ही आसानी से कर सकते है और ये सारी चीज़े बिलकुल फ्री में होंगी इसके लिए आपको एक भी रुपए खर्च करने नहीं होंगे।

साथ ही साथ अगर वह व्यक्ति आपको उस नंबर पर कॉल करता है तो उसको वो नंबर स्विच ऑफ या गलत बताएगा जिससे वो आपको पकड़ नहीं पाएगा की आपने उसको कॉल किया था।

अगर दोस्तों आप भी इस शानदार ऐप के बारे में पूरी जानकारी लेना चाहते है तो इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें। मैंने आपको पूरी जानकारी दी है की कैसे आप इस ऐप को डाउनलोड करेंगे कैसे इस्तेमाल करेंगे सबकुछ मैंने आपको आसान भाषा में समझाया है तो चलिए शुरू करते है।

अनजान नंबर से कॉल कैसे करें?

दोस्तों इस एप्लीकेशन का नाम है Free Call इस एप्लीकेशन को आप डाउनलोड करने के लिए मैंने आपको इसी आर्टिकल के नीचे डाउनलोड बटन दिया है वहां पर क्लिक करके इसे आप अपने फ़ोन पर डाउनलोड कर सकते है।

दोस्तों एप्लीकेशन को डाउनलोड करके आपको इसे ओपन करना है जैसे ही आप इस ऐप को डाउनलोड करके अपने फ़ोन में ओपन करेंगे तो आपके सामने एक नया इंटरफेस आ जायेगा। यहां पर आपको सारे ऑप्शन दिखाई देंगे।

एप्लीकेशन के नीचे आपको दो जरूरी ऑप्शन मिलेंगे जिसका नाम है Call और Credits, आपको सी पर क्लिक करके कुछ छोटे मोटे टास्क पूरा करना होता है जिससे आप इस ऐप पर ज्यादा से ज्यादा क्रेडिट जोड पायेंगे। वैसे भी आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करते है 1000 Credits एकदम फ्री में मिल जाते है। साथ ही साथ अगर आप टास्क पूरा नहीं करना चाहते है तो आप क्रेडिट खरीद भी सकते है।


अब आपको Call वाले सेक्शन में आ जाना है अब आप यहां से किसी को भी अनजान नंबर से कॉल कर सकते है और उसके पास एक अलग प्रकार का नंबर जायेगा जिससे वो आपको पहचान भी नहीं पायेगा।

दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं आपको हमारा आज का यह आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों से शेयर करें फिर मिलेंगे किसी नई आर्टिकल में तब तक के लिए बाय बाय।

13 Comments

Previous Post Next Post