यहाँ मिलेंगे 2021 के सबसे बेस्ट रिंगटोन – Best Ringtone App

हैलो दोस्तों कैसे है आप सब? आशा करता हूँ बहुत ही अच्छे होंगे। दोस्तों अगर आप 2021 के बेस्ट रिंगटोन की तलाश कर रहे है, तो इस पोस्ट के माध्यम से आज मैं आपको बताऊंगा एक ऐसी एप्लीकेशन जिसके द्वारा आप 2021 के सभी बेस्ट और ट्रेंडिंग रिंगटोन डाउनलोड कर सकते है जो की एकदम नए और कमाल के होंगे और जब आप इस रिंगटोन को अपने फ़ोन में सेट कर लोगे तो जब भी आपके फ़ोन पर कॉल आयेगा और ये रिंगटोन बजेगा तो वह आपसे यही पूछेगा की भाई तुझे ये रिंगटोन कहां से मिला।


दोस्तों 2021 की बेस्ट रिंगटोन को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने फ़ोन में एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी जिसकी डाउनलोड लिंक आपको नीचे मिल जायेंगे।

एप्लीकेशन को डाउनलोड करके अपने फ़ोन पर ओपन करने के बाद एक सिंपल सा इंटरफेस आपको देखने को मिलेगा, यहां पर आपको सभी प्रकार की रिंगटोन मिल जायेगी।
अब मैं आपको ये बता देता हूं की इस ऐप की रिंगटोन को आप अपने फ़ोन पर सेट कैसे करेंगे।

दोस्तों इस एप्लीकेशन से रिंगटोन को सेट करना बहुत ही आसान है। सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन के होमपेज पर ही बहुत सारी रिंगटोन देखने को मिल जाती है जिसे आप सेट कर सकते है, अगर आपको ये रिंगटोन अच्छा नहीं लगता है तो आपको सबसे ऊपर कैटेगरी मिलेगा।
कैटेगरी पर क्लिक करके आप अपने हिसाब से किसी भी कैटेगरी का रिंगटोन डाउनलोड कर सकते है और उसे अपने फ़ोन में सेट कर सकते है।

इसमें आपको बहुत सारी कैटेगरी मिलेगी उदहारण के लिए अगर आपको पुराने गाने का रिंगटोन सेट करना है तो आपको Old Version पर टैप करना है अब आपके सामने सभी पुराने गाने के रिंगटोन आ जायेंगे इसमें से आपको जो भी रिंगटोन अच्छा लगे या जिसे आप सेट करना चाहते है उसे सबसे पहले आप सुन सकते है अगर आपको वो रिंगटोन सेट करना है तो उसके बगल में तीन लाइन दिखाई देगी उसकर क्लिक करके आप इसे अपने फ़ोन में सेट कर सकते है।

दोस्तों अगर आपको अपने पसंद की कोई भी रिंगटोन नहीं मिल रहे है तो आप ऊपर सर्च करके भी रिंगटोन को सेट कर सकते है।


दोस्तों अगर ये पोस्ट पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर अवश्य करें धन्यवाद।
Previous Post Next Post