How To Get FREE Diamonds In Free Fire


नमस्कार दोस्तों एक और नई पोस्ट के साथ स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट NewzDirect.Com में, और आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की Garena Free Fire अकाउंट में कैसे आप Free Diamonds ले सकते है, Free Fire में Diamonds कैसे लेते है, आज हम आपको एकदम आसान तरीका बताएंगे जिससे आप अपने मोबाइल से बिना कोई पैसे लगाए Garena Free Fire अकाउंट में फ्री में डायमंड कैसे ले पाएंगे।

भारत में आज के समय में बहुत लोग Games खेलते है और अगर गेम के अंदर अच्छा कैरेक्टर और आउटफिट ना हो गेम खेलने का मजा नही आता है और अगर आप एक Pro Player बनना चाहते है तो आपके गेम में बढ़िया कैरेक्टर के साथ साथ अच्छा Outfit का होना बहुत जरूरी है।

इस पोस्ट में फ्री फायर गेम में फ्री के डायमंड लेने का ऐसा तरीका बताएंगे जिसके लिए ना ही आपको पेटीएम का इस्तेमाल करना है ना ही कोई ज्यादा झंझट करने की जरूरत है, हम आपको जो तरीका बताएंगे उससे आप सीधे ही अपने फ्री फायर अकाउंट में डायमंड को ले सकते है।

इसे भी पढ़ें: My Name Ringtone Kaise Banaye?

हम आपको जो तरीका बताने जा रहे शायद ही आपको ये तरीका किसी ने आजतक बताया होगा बस आपसे विनती है इस पोस्ट को शुरू से अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़ें और जैसा जैसा हमने आपको बताया है उसे फॉलो करें और अपने फ़्री फायर अकाउंट में डायमंड को ले।

How To Get FREE Diamonds In Free Fire


दोस्तों अपने फ़्री फायर में फ्री में डायमंड लेने के लिए आपको एक एप्लीकेशन का सहारा लेना पड़ेगा अब आप ये मत सोचना ये ऐप कहां से डाऊनलोड करना है आपको इसी पोस्ट के नीचे एक डाउनलोड बटन दिया है उसपर क्लिक करके आप इसे अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकते है। इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन करना है और अपना  मोबाइल नंबर डालकर इस ऐप में Register कर लेना है।
इस एप्लीकेशन में आपको कुछ स्क्रैच कार्ड मिलते है जिसे स्क्रैच करके आप प्वाइंट जीत सकते है और आपको इसमें Spin और भी Task मिलते है जिसे पूरा करके आप बहुत सारा प्वाइंट जीत सकते है। ये सभी प्वाइंट इसी ऐप पर दिखाई देंगे।


Garena Free Fire में Diamonds कैसे लें?
दोस्तों जैसा हमने आपको ऊपर बताया है उस प्रकार आप जितने चाहे उतना प्वाइंट इस एप्लीकेशन पर Collect कर सकते है आप जितना ज्यादा इस एप्लीकेशन पर समय देंगे उतना ही ज्यादा आप पॉइंट्स जुटा पायेंगे, अब इन पॉइंट्स को फ्री अपने फ़्री फायर अकाउंट में कैसे Redeem करना है आपको ये बता देते है।

दोस्तों इस जीते हुए पॉइंट्स को अपने फ्री फायर आईडी के रिडीम करने के लिए आप सभी को Withdrawl के ऑप्शन पर चले जाना है वहां पर आपको अपने फ़्री फायर आईडी डालकर Reward Collect पर क्लिक कर देना है। बस इतना ही काम आपको अपने फ़ोन में करना है उसके बाद जैसे ही आप सभी अपने Garena Free Fire की आईडी Submit कर देते है कुछ ही मिनटों के आपके फ्री फायर अकाउंट में ये सभी Diamonds चले जाते है जिससे आप अपने फ्री फायर में कोई भी Chracter और आउटफिट खरीद सकते है, तो दोस्तों है ना ये फ्री फायर में फ्री में डायमंड लेने का आसान तरीका? अगर आपको इस तरीके के डायमंड लेने में कोई भी परेशानी होती है तो हमने एक और पोस्ट लिखा है उसपर भी आपको Garena Free Fire Me Diamonds Lene Ka Tarika बताया है नीचे दिए गए लिंक पर टैप करके आप उस पोस्ट को भी पढ़ सकते है।


अंतिम बातें : दोस्तों उम्मीद करते है ये पोस्ट पढ़ने के बाद आप सभी अपने फ़्री फायर अकाउंट में फ्री में डायमंड को ले पाएंगे अगर आपको इस पोस्ट के जुड़ी कोई समस्या हो या समझने के कोई परेशानी हो तो आप नीचे कमेंट बॉक्स के हमसे पूछ सकते है अगर आपको ये पोस्ट How To Get FREE Diamonds In Free Fire अच्छा लगा तो इसे अपने सभी Free Fire के दोस्तों के साथ और अपने Squad के साथ शेयर अवश्य करें ताकि वो भी अपने फ़्री फायर के डायमंड फ्री में के सकें।

1 Comments

Previous Post Next Post