Best Live Wallpaper App NewzDirect.Com

हैलो दोस्तों कैसे है आप सब? आशा करता हूं बहुत ही अच्छे होंगे। पहले हर कोई अपने फ़ोन में वॉलपेपर (Wallpaper) लगता था लेकिन समय के साथ साथ ये ट्रेंड खतम होता जा रहा है और आज के समय में एक नया ट्रेंड चल रहा है Live Wallpaper (लाइव वॉलपेपर) का ऐसे में अगर आप भी अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए नई नई लाइव वॉलपेपर को डाउनलोड करके अपने फ़ोन में सेट करना चाहते है तो आज हम आपको Best Live Wallpaper App के बारे में जानकारी देंगे जिससे आप अपने एंड्रॉयड फ़ोन को काफी ज्यादा खूबसूरत बना सकते है और जब आपके दोस्त इन लाइव वॉलपेपर को देखेगा तो वो आपसे एक बार जरूर पूछेगा की भाई मुझे भी इसके बारे में बता दे मैं भी अपने फ़ोन में इस लाइव वॉलपेपर को लगाना चाहता हूं। आइए जानते है 2021 की Best Live Wallpaper App क्या है?

ये भी पढ़ें: Find My Device: खोया हुआ फ़ोन कैसे पाएं


अगर आप अपने फ़ोन में सबसे अमेजिंग खूबसूरत लाइव वॉलपेपर्स (Live Wallpapers) को सेट करना चाहते है तो आपको इसके लिए एक एंड्रॉयड एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा जिसका डाउनलोड लिंक नीचे दिया गया है। इस एप्लीकेशन का साइज सिर्फ 6.2 MB है।

फ़ोन में Live Wallpaper सेट कैसे करें?


दोस्तों सबसे पहले आप इस एप्लीकेशन को ऊपर दिए गए डाउनलोड बटन से अपने फ़ोन के डाउनलोड करके ओपन कीजिए। ओपन करने के बाद इस एप्लीकेशन में आपको कुछ Free और कुछ Paid Live Wallpaper देखने को मिल जायेंगे हालांकि ज्यादातर लाइव वॉलपेपर फ्री के ही है। एप्लीकेशन के उपर आपको कैटेगरी मिलेगा जिससे आप अपने कैटेगरी के हिसाब से भी वॉलपेपर डाउनलोड कर सकते है या फिर किसी भी अन्य वॉलपेपर के लिए आपको उपर एक सर्च का ऑप्शन दिया गया है अगर आपका कोई मन पसंद का लाइव वॉलपेपर ना मिल रहा तो आप सर्च भी कर सकते है।


अब दोस्तों आपको जिस Live Wallpaper (लाइव वॉलपेपर) को अपने फ़ोन में सेट करना है उसपर टैप कीजिए अब नीचे Set Wallpaper पर Ok कर दीजिए। अब ये आपसे पूछेगा की आप इसे Home Screen या Home Screen और Lock Screen किसमें सेट करना चाहते है जो आपको अच्छा लगा उसे सिलेक्ट करें अब ये Live Wallpaper आपके फ़ोन से सेट हो जायेगी और ये देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है। आप अपने फ़ोन को जैसे जैसे हिलाएंगे उसी दिशा में ये वॉलपेपर भी हिलेगा तो दोस्तों है ना कमाल की लाइव वॉलपेपर (Live Wallpaper) एप्लीकेशन।

ये भी पढ़ें: Free Fire Me Diamond Kaise Le Free Me

Conclusion: दोस्तों इस Tutorial में हमने आपको Best Live Wallpaper App के बारे में पूरी जानकारी दी है जिससे आप अपने किसी भी फ़ोन को खूबसूरत बना सकते है हमे आशा है ये पोस्ट आपको पसन्द आया होगा और आपको ये भी पता चल गया होगा की फ़ोन को खूबसूरत कैसे बनाएं?

अगर आपको ये जानकारी थोड़ी सी भी अच्छी लगी तो इसे अपने दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ Facebook, WhatsApp पर शेयर जरूर करें ताकि उन्हें भी इसके बारे में जानकारी प्राप्त हो सकें।



Previous Post Next Post